Home » , , , , » कॉमेडियन कृष्णा को मामा गोविंदा पर कमेंट करना भारी पड़ा - Comedian Krishna

कॉमेडियन कृष्णा को मामा गोविंदा पर कमेंट करना भारी पड़ा - Comedian Krishna



दिग्गज अभिनेता गोविंदा ने अपने भांजे कृष्णा का शो में जाने के बजाय 'द कपिल शर्मा शो' में शामिल हुए। 'चीची मामा' के इस कदम से उनके भांजे कृष्णा बेहद दुखी हैं। हालांकि इसके पीछे कृष्णा अपने ही एक मजाक को जिम्मेदार मानते हैं। माना जा रहा है कि गोविंदा ने यह कदम कृष्णा को सबक सिखाने के लिये यह कदम उठाया है।

दरअसल, कृष्णा ने पिछले दिनों कमेंट किया था, 'मैंने गोविंदा को मामा रखा है।' इसी बात से गोविंदा नाराज हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कृष्णा का कहना है, 'मैंने मामा को अपने शो में आने को कहा तो उन्होंने डेट ना होने का कहकर इनकार कर दिया। चार दिन पहले मैंने फिर उन्हें मैसेज किया तो मुझे पता चला कि वे तो मामी के साथ कपिल के शो की शूटिंग कर रहे हैं।'

कृष्‍णा ने बताया, 'यह जानकर मुझे धक्का लगा। मुझे उम्मीद थी कि वे अपने भांजे को सपोर्ट करेंगे। लगता है वे मेरे कमेंट से नाराज हैं। मैंने उन्हें समझाने की कोशिश की थी कि यह कमेंट मजाक में किया गया। इसका मकसद उनके सम्मान को ठेस पहुंचाना नहीं था। यहां तक कि उन्हें मामा कहने से मेरा स्टेटस बढ़ जाता है। एक स्टार को कहां जाना है, यह उसका फैसला हो सकता है। लेकिन फैमिली मेंबर होने के नाते मुझे उम्मीद थी कि वे मेरे शो में पहले आएंगे। उन्होंने यहां एक सुपरस्टार होने का परिचय दिया है, मेरे चीची मामा होने का नहीं।

वहीं गोविंदा की मानें तो कृष्णा टीवी पर दूसरे लोगों का अपमान करके पैसे कमा रहे हैं। उन्होंने कहा, 'हां, मैं कृष्णा के कमेंट से काफी नाराज हूं। मैंने उससे कहा कि मजाक की आड़ में दिए गए ऐसे बयान अपमानजनक हो सकते हैं। इसलिए उसे इनसे बचना चाहिए।' रिपोर्ट्स के मुताबिक गोविंदा ने कहा कि अगली बार वे शो में जाएंगे तो अपनी फीस तीन गुना बढ़ा देंगे ताकि कृष्णा को समझ आए कि उन्होंने क्या गलती की है।

Keywords : गोविंदा, द कपिल शर्मा शो, कॉमेडियन कृष्णा, चीची मामा, Govinda, The Kapil Sharma Show, Comedian Krishna, Bollywood, Bollywood Actor


मिथिलेश के लेख  |  "समाचार" |  न्यूज वेबसाइट बनवाएं. सूक्तियाँ | Print Media | गैजेट | प्रोफाइल-कैलेण्डर 

Share this article :

0 comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.