Home » , , » देखिये कैसे अनुष्का के लिए आहें भर रहे हैं सलमान - Sultans new song jag ghoomeya is out

देखिये कैसे अनुष्का के लिए आहें भर रहे हैं सलमान - Sultans new song jag ghoomeya is out

सलमान खान की आने वाली फिल्म 'सुल्तान' का लेटैस्ट रोमांटिक गाना रिलीज हो गया है. राहत फतह अली खान की आवाज में गाए गए इस गाने में हरियाणवी एक्सेंट कानों को बेहद सुकून देने वाला है.

गाने के वीडियो में सलमान 'सुल्तान' के किरदार में अपनी लव लेडी आरफा के लिए क्लब में यह गाना गाते नजर आ रहे हैं. फिल्म में आरफा का किरदार अनुष्का शर्मा प्ले कर रही हैं. सलमान ने इस गाने को अपने फैन्स के साथ ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है, राहत फतह अली खान की आवाज में एंजॉय करें 'जग घूमेया...'

यह वही गाना है जिसे पहले सिंगर अरिजीत सिंह ने गाया था लेकिन फिल्ममेकर्स ने उनके गाए गए वर्जन को 'सुल्तान' की एलबम में शामिल नहीं किया है. 'जग घूमेया' गाना राहत फतेह अली खान के वर्जन के बाद अब जल्द ही इस फिल्म के प्रमोशन के लिए सलमान की आवाज में भी रिलीज होगा. सलमान इस गाने को रिकॉर्ड कर चुके हैं अब उनके फैन्स को सलमान की इस पेशकश का इंतजार रहेगा.

फिल्म 'सुल्तान' 6 जुलाई को रिलीज होने जा रही है. फिल्म में सलमान और अनुष्का के अलावा एक्टर रणदीप हुड्डा और अमित साध भी अहम किरदार में नजर आएंगे.

Keywords :  Sultan Jag Ghoomeya, Jag Ghoomeya, Salman khan Sultan song, सुल्तान जग घूमेया, जग घूमेया गाना, सलमान खान गाना

मिथिलेश के लेख  |  "समाचार" |  न्यूज वेबसाइट बनवाएं. सूक्तियाँ | Print Media | गैजेट | प्रोफाइल-कैलेण्डर 

Share this article :

0 comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.