Home » » गौहर का खुलासा, ‘अभी तक नहीं मिली ‘बिग बॉस 7’ की प्राइस मनी’

गौहर का खुलासा, ‘अभी तक नहीं मिली ‘बिग बॉस 7’ की प्राइस मनी’



मुंबईः 'बिग बॉस 7' सीजन खत्म हुए लगभग डेढ़ महीने से ज्यादा का वक्त हो चुका है। इसका ग्रांड फिनाले 28 दिसंबर 2013 को हुआ था जिसमें गौहर खान को विजेता घोषित किया गया था। उन्हें ट्रॉफी के साथ 50 लाख का इनाम भी मिलना था, लेकिन कलर्स चैनल ने उन्हें प्राइज मनी अब तक नहीं दी है। गौहर ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि उन्हें अब तक 'बिग बॉस 7' से प्राइस मनी नहीं मिली है। 'बिग बॉस 7' को होस्ट करने वाले सलमान खान ने गौहर को ट्रॉफी दी थी। हालांकि, प्राइस मनी उस दौरान नहीं दी गई थी। 'बिग बॉस 7' के दौरान गौहर 3 महीने तक घर से बाहर रहीं थीं। इसी सीजन के उपविजेता तनीषा मुखर्जी और अयाज खान थे जो दूसरे और तीसरे स्थान पर रहे थे। वहीं चौथा स्थान संग्राम सिंह को मिला था। एक लीडिंग अखबार से बातचीत के दौरान गौहर ने बताया, "मैंने बिग बॉस जीतने के बाद खुद को एक घड़ी गिफ्ट की थी लेकिन वो विनिंग मनी के लिए नहीं थी। मुझे 'बिग बॉस 7' से सिर्फ ट्रॉफी मिली है। मुझे अब भी उससे मिलने वाली प्राइस मनी का इंतजार है। मैं अब चैनल के लिए 'खतरों के खिलाड़ी' में काम कर रही हूं और चैनल के साथ पैसों से जुड़ी बातें हवा की तरह लगती हैं।" हालांकि, अब तक गौहर ने प्राइस मनी के लिए आवाज नहीं उठाई है। उनका कहना है, "मैं दर्शकों का प्यार और सम्मान चाहती हूं। 'बिग बॉस 7' के बाद मेरे अंदर बड़ा परिवर्तन आया है।"



Share this article :

0 comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.