Home » , , , , , , , » फिल्म ‘साला खड़ूस’ देखना चाहते हैं विश्व प्रसिद्ध मुक्केबाज एवं पूर्व चैंपियन माइक टायसन

फिल्म ‘साला खड़ूस’ देखना चाहते हैं विश्व प्रसिद्ध मुक्केबाज एवं पूर्व चैंपियन माइक टायसन

विश्व प्रसिद्ध मुक्केबाज एवं पूर्व चैंपियन माइक टायसन, आर माधवन की हालिया फिल्म ‘साला खड़ूस’ देखना चाहते हैं। इस फिल्म के सह-निर्माता राजकुमार हिरानी हैं। व्यावसायिक मुक्केबाज ने फेसबुक के आधिकारिक पेज पर इस फिल्म को देखने की इच्छा जाहिर की।

टायसन (49) ने फेसबुक पर फिल्म से संबंधित समाचार के साथ लिखा, ‘‘मैं मुक्केबाजी वाली इस फिल्म को देखना चाहता हूं।’’ फिल्म में मुक्केबाजी के कोच का चरित्र निभाने वाले प्रमुख कलाकार माधवन ने पिछले सप्ताह प्रदर्शित फिल्म को देखने की इच्छा के लिए टायसन का धन्यवाद किया।

उन्होंने सोशन नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर लिखा, ‘‘माइक टायसन को बहुत सारा धन्यवाद। मैं यह फिल्म आपको भेजने का प्रबंध करता हूं।’’ उल्लेखनीय है कि ‘साला खड़ूस’ को पहले तमिल में ‘इरधि सुत्तर’ के नाम से बनाया गया था। फिल्म की कहानी मुक्केबाजी के कोच के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक लड़की को संरक्षण देता है और उसे प्रशिक्षित करता है। फिल्म का निर्देशन सुधा कोनगारा ने किया है।

Keywords : माइक टाइसन, साला खड़ूस, आर माधवन, राजकुमार हिरानी, सुधा कोनगारा, Mike Tyson, Sala Khadoos, R Madhvan, Rajkumar Hirani, Sudha Murty
Share this article :

0 comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.