Home » , » एक्शन हीरोइन को सेक्सी होना जरूरी

एक्शन हीरोइन को सेक्सी होना जरूरी


नई दिल्ली। इसमें कोई शक नहीं कि एक्शन स्टार मिला जोवोविक की अदा कातिलाना है। उनके खूबसूरत होंठ और सबको दिवाना कर देने वाली हंसी के क्या कहने हैं। मिला का कहना है कि कोई भी एक्शन हीरोइन के लिए सेक्सी होना बहुत जरूरी है। आने वाली फिल्म रेजिटेंट एविल- रीट्रिब्यूशन के पहले मिला ने अपने फिल्मी करियर और एक्शन सिरीज के खत्म होते ट्रेंड के बारे में बातचीत की।

आप पिछले कुछ सालों से काम में काफी मसरूफ हैं। इस फिल्म में काम करना कैसा रहा? 2010 में रेजिडेंट एविल- आफ्टर लाइफ एंड स्टोन के बाद मैंने एक के बाद एक कई फिल्में कीं। फिल्मों और उनके प्रमोशन में काफी व्यस्त रही। यह समय बुरी तरह थका देने वाला था। मैं थोड़ा आराम करके रेजिटेंट एविल- रीट्रिब्यूशन पर काम शुरू करना चाहती थी। लेकिन ऐसा हो नहीं पाया।
Mila

क्या ऐसा इसलिए क्योंकि आपको अपने पति के साथ काम करना था? हां आप कह सकते हैं। पॉल (डायरेक्टर पॉल डब्ल्यू एस एंडरसन) वैसे तो काफी सुलझे हुए और शांत फिल्म-मेकर हैं। हम पिछले 10 साल से हम साथ काम कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने मुझे सिर्फ 3 दफा डांटा है और वो भी हमेशा मेरी गलती थी। हालांकि, पॉल ने पहली रेजिडेंट एविल फिल्म से अब तकउसी टीम को बनाए रखा। पांच फिल्मों के बाद रेजिडेंट एविल की टीम एक बड़े परिवार की तरह हो गई है। ऐसे में हमारे लिए फिल्म बनाना काम की तरह नहीं है।

पॉल और आप काम के बाद घर पर किस तरह समय बिताते हैं? हम रात का खाने के बाद अपने स्कूल के टीचरों की बात करते हैं। काम के बाद मैं अपनी बेटी की ड्राइवर होती हूं। मेरी पांच साल की बेटी को स्कूल छोड़ने या आस-पास जाने के लिए ड्राइवर की जरूरत होती है। लेकिन उसे सिर्फ ड्राइवर नहीं, ड्राइवर के तौर पर अपनी मां चाहिए और मुझे इस बात का बिलकुल बुरा नहीं लगता। उसके सोने के बाद मैं कुछ देर म्यूजिक का मजा लेती हूं।

किसी एक्शन हीरोइन के लिए सेक्सी होना कितना जरूरी है? कोई भी नहीं चाहता कि एक्शन हीरोइन सेक्सी न हो। सच तो यह है कि ज्यादातर एक्शन फिल्में सच से परे होती हैं। अगर किसी हीरोइन को एक्शन फिल्म करनी है तो उसे सेक्सी तो होना ही चाहिए। लेकिन ऐसा नहीं कि सिर्फ सेक्सी कपड़े ही किसी एक्ट्रेस को हसीन और आकर्षक बनाते हैं। उसका किरदार भी जोरदार होना चाहिए। उसे होशियार और टफ दिखना चाहिए। इससे भी वो हीरोइन हॉट दिखती है।

रेजिडेंट एविल फिल्म सिरीज से जुड़े वीडियो गेम्स भी पॉपुलर हुए। क्या आप वीडियो गेम खेलती हैं? हां, मुझे वीडियो गेम खेलना पसंद है। वीडियो गेम खेलने में मजा आता है। पहले में किताबी कीड़ा थी। मुझे क्लासिकल लिक्ट्रेचर पढ़ना काफी अच्छा लगता था। लेकिन बेटी होने के बाद बुक को हाथ भी नहीं लगा पाती। ऐसे में वीडियो गेम खेलना ज्यादा आसान है।

Share this article :

0 comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.