Home » , , , » मर्डर 3 में नहीं होंगे इमरान हाशमी

मर्डर 3 में नहीं होंगे इमरान हाशमी


मर्डर फिल्म ने इमरान हाशमी को शोहरत की बुलंदियों तक पहुंचाया। मल्लिका शेरावत के साथ की गई इमरान की मर्डर लोगों को आज भी याद है और इसके गीत भी सुने जाते हैं। मर्डर 2 में भी इमरान नजर आए। इस बार उनकी हीरोइन जैकलीन फर्नांडिस थीं और दूसरी फिल्म भी सफल रही। 

इस सीरिज को आगे बढ़ाते हुए अब मर्डर 3 बनाई जा रही है, लेकिन इसमें इमरान हाशमी की जगह रणदीप हुडा होंगे, जो इन दिनों मुकेश और महेश भट्ट के खासमखास बने हुए हैं। अदिति राव हैदरी हीरोइन होंगी जिन्हें लोग 'लंदन पेरिस न्यूयॉर्क' में देख चुके हैं। 

imran hashmi
खास बात यह कि फिल्म का निर्देशन विशेष भट्ट करेंगे और इस तरह एक और भट्ट बॉलीवुड में अपने करियर का आगाज करेगा। विशेष, मुकेश भट्ट के बेटे हैं और उनके नाम पर ही मुकेश ने अपने बैनर का नाम 'विशेष फिल्म्स' रखा है। 

इमरान हाशमी को 'मर्डर 3' में नहीं रखे जाने पर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। कहा जा रहा है कि अब इमरान और भट्ट ब्रदर्स में पहले जैसे संबंध नहीं रहे है। साथ ही इमरान अब ज्यादा पैसे मांगने लगे हैं क्योंकि वे बड़े स्टार बन गए हैं। भट्ट ब्रदर्स बेहद कंजूस हैं और अपने कलाकारों को काफी कम पैसे देते हैं, इसलिए उनमें मतभेद हो गए हैं।

मर्डर और इमरान एक-दूसरे से इस कदर जुड़े हुए हैं कि बिना इमरान के 'मर्डर 3' देखना दर्शक पसंद करते हैं या नहीं, जानना दिलचस्प रहेगा।

Share this article :

0 comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.