Home » , , , , , , » फिल्म रिव्यु : 'जय गंगाजल' - Film Review : Jai Gangajal

फिल्म रिव्यु : 'जय गंगाजल' - Film Review : Jai Gangajal


'जय गंगाजल' की स्टोरी बिहार के बांकीपुर जिला के करप्ट एमएलए बबलू पांडे (मानव कौल) और एस पी आभा माथुर (प्रियंका चोपड़ा) के इर्दगिर्द घूमती है। आभा की पहली पोस्टिंग बांकीपुर जिला में होती है और वह इस जिले की पहली महिला एसपी है। बबलू पांडे और उसका भाई (निनाद कामत) अपने फायदे को लेकर किसानों की जमीन हड़पते हैं। बबलू पांडे के खिलाफ लड़ने में आभा के आड़े भोलानाथ सिंह (प्रकाश झा) आता है, जो कि करप्ट पुलिसकर्मी है। इन क्रिमिनल्स और पुलिस वाले के खिलाफ जाकर कैसे जनता को इंसाफ दिलाती हैं आभा? वह जीत पाती है या नहीं? यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

एक्टिंग सभी की शानदार है, खासकर प्रियंका ने महिला पुलिस ऑफिसर के रोल में जान डाल दी है। पीसी के अलावा प्रकाश झा, मानव कौल और निनाद कामत की तारीफ करनी होगी। फिल्म में प्रियंका चोपड़ा ने बहादुर पुलिस ऑफिसर का रोल निभाया है। पिछली फिल्म में यही किरदार अजय देवगन ने बखूबी प्ले किया था। डायरेक्शन के साथ एक्टिंग के मामले में प्रकाश झा ने अच्छा काम किया है। हालांकि, एक्टिंग में वे इतने डूब गए कि डायरेक्शन में कहीं-कहीं कमी नजर आई। फर्स्ट हाफ में फिल्म कुछ हिस्सों में स्लो लगी।

इस एक्शन ड्रामा फिल्म में म्यूजिक के नाम पर कुछ भी नहीं है, इसका बैकग्राउंड स्कोर भी ठीक ठाक है। 2003 में आई अजय देवगन की गंगाजल दर्शकों द्वारा बेहद पसंद की गई थी। हालांकि, सीक्वल में पुरानी फिल्म जैसा फील नहीं है। बावजूद इसके प्रियंका की एक्टिंग और अच्छी कहानी के लिए 'जय गंगाजल' देखी जा सकती है।

Keywords :Reviews, Movie Review, Priyanka Chopra, Starrer, 'Jai Gangaajal', Bollywood, Prkash Jha

मिथिलेश के लेख  |  "समाचार" |  न्यूज वेबसाइट बनवाएं. सूक्तियाँ | Print Media | गैजेट | प्रोफाइल-कैलेण्डर 

Share this article :

0 comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.