Home » , , , , , , » कैसा लगा बिपाशा और करण की शादी का कार्ड का डिज़ाइन - Design of Bipasha and Karan's wedding invitation card

कैसा लगा बिपाशा और करण की शादी का कार्ड का डिज़ाइन - Design of Bipasha and Karan's wedding invitation card

गुरुवार को बिपाशा बसु और अभिनेता करण सिंह ग्रोवर ने बयान जारी करते हुए कहा था कि 'हमें आप लोगों को यह अच्छी खबर सुनाते हुए बहुत खुशी हो रही है। आखिरकार वो बड़ा दिन आ ही गया है, जिसका कब से इंतजार था। 30 अप्रैल 2016 को ही बड़ा दिन है और हम अपने परिवार, दोस्तों, फैंस और चाहने वालों को उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद नहीं देना चाहते हैं।'

करण ने कहा कि 'हम दोनों एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। हमें उम्मीद है कि हमारी इस नई शुरुआत के लिए आप दुआएं और शुभकामनाएं देंगे।' जानकारी के मुताबिक, बिपाशा अपने खार स्थित आवास पर शादी करेंगी, जहां दोनों पक्षों के कुछ करीबी दोस्त और परिजन उपस्थित होंगे। ऐसा बताया जा रहा है कि शादी का रिसेप्शन लोअर परेल के सेंट रेगिस में आयोजित किए जाने की योजना बनाई जा रही है। इसे पहले पैलेडियम होटल के रूप में जाना जाता था।

बिपाशा की मेहंदी की रस्म जुहू में एक लाउंज बार विला 69 में 28 अप्रैल को आयोजित होगी, हालांकि अभी इसकी अधिकारिक तौर पर पुष्टि किए जाना बाकी है। बिपाशा की यह पहली शादी है, जबकि करण तीसरी बार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

30 अप्रैल को बिपाशा बसु और अभिनेता करण सिंह ग्रोवर शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इस बात की पुष्टि खुद बिपाशा और करण ने की है। वहीं, करण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वेडिंग कार्ड की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। इस वेडिंग कार्ड में दोनों की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें भी छपी हुई हैं, जो देखने काफी खुबसूरत नजर आ रही है।

Keywords : बिपाशा बसु, करण सिंह ग्रोवर, शादी का कार्ड, Bollywood, Bipasha Basu, Karan Singh Grover, marriage card


मिथिलेश के लेख  |  "समाचार" |  न्यूज वेबसाइट बनवाएं. सूक्तियाँ | Print Media | गैजेट | प्रोफाइल-कैलेण्डर 

Share this article :

0 comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.