Home » , » फिर प्रेम बनेंगे सलमान

फिर प्रेम बनेंगे सलमान


salman khan

सलमान खान एक बार फिर प्रेम बनेंगे। वह निर्देशक सूरज बड़जात्या की फिल्म बड़े भैया में प्रेम की भूमिका में आएंगे। सलमान खान के मन में कसक है कि उनकी रोमांटिक छवि कहीं खो गई है। एक के बाद एक कॉमेडी और एक्शन फिल्में करते हुए वह उस प्रेम की कमी महसूस करते हैं, जो भोला, निश्छल और प्रेमी हुआ करता था। वह फिर से बड़े पर्दे पर मैंने प्यार किया और हम आपके हैं कौन के प्रेम को जीना चाहते हैं।

सूरज बड़जात्या एक बार फिर सलमान को प्रेम बनाएंगे। सूत्रों के मुताबिक फिल्म बड़े भैया में सलमान बड़े भाई की भूमिका में नजर आएंगे। अभी फिल्म के दूसरे कलाकारों का चुनाव नहीं किया गया है। सूरज बड़जात्या ने विवाह के बाद कोई फिल्म नहीं निर्देशित की है। वह स्वयं इस फिक्र में थे कि कैसे पॉपुलर फिल्म के निर्माण के साथ राजश्री बैनर को रिवाइव किया जाए। उनके दिमाग में भी सलमान के साथ फिल्म की योजना बन रही थी। सलमान और सूरज की ख्वाहिशें मिलीं।

कहते हैं सूरज बड़जात्या ने सलमान खान से हुई मुलाकात में उन्हें तीन फिल्मों के आइडियाज सुनाए। सलमान खान को तीनों आइडियाज पसंद आए और उन्होंने सूरज बड़जात्या को तीनों के लिए हरी झंडी दे दी। खबर है कि सूरज बड़जात्या ने एक आइडिया पर स्क्रिप्ट लिखनी भी शुरू कर दी है। करीबी सूत्रों के अनुसार मौजूदा व्यस्तताओं से फुर्सत मिलते ही सलमान खान उनकी फिल्म आरंभ कर देंगे।

कहा जा रहा है कि सूरज बड़जात्या की फिल्म के जरिए सलमान खान को फिर से पर्दे पर प्रेम की छवि को साकार करने का मौका मिलेगा।
Share this article :

0 comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.