Home » » खलनायाक बनना चाहते हैं अक्षय

खलनायाक बनना चाहते हैं अक्षय

मुंबई। फिल्म राउडी राठौर से एक्शन में वापसी करने वाले अभिनेता अक्षय कुमार नकारात्मक भूमिका करने को लेकर भी खासे उत्साहित हैं। साथ ही वह चाहते हैं कि उनका किरदार वैसा ही हो, जैसा फिल्म अजनबी में था।
akshay kumar

अक्षय ने बताया कि कलाकारों को पूरी तरह से दर्शकों की पसंद के अनुसार चलना पड़ता है। हम एक उत्पाद की तरह हैं, हम वही दिखाते हैं, जो दर्शक चाहते हैं। जब शाहरुख रोमांटिक फिल्म करते हैं, तो लोग पसंद करते हैं, लोग मुझे एक्शन में देखना चाहते हैं इसलिए मैं एक्शन कर रहा हूं। वे मुझे हास्य अभिनय करता देखना चाहते हैं इसलिए मैं यह करता हूं।

उन्होंने कहा कि दर्शकों की पसंद से हटकर कुछ भी करना जाखिम भरा होता है। कई बार कुछ चीजें ऐसी होती हैं, जिन्हें हम पसंद करते हैं और दर्शकों के सामने प्रस्तुत करते हैं, इन्हें हम प्रयोगात्मक कहते हैं। मैंने आठ गुणा दस तस्वीर की थी, जो कुछ ज्यादा ही प्रयोगात्मक फिल्म थी, जिसने मुझे खुश किया, लेकिन वितरकों को उदास।

मोहरा, मिस्टर एंड मिसेज खिलाड़ी, मुझसे शादी करोगी, वेलकम, हाउसफुल और खिलाड़ी अक्षय की कुछ ऐसी फिल्में हैं, जिन्होंने उन्हें एक विशेष पहचान दी। अक्षय की आने वाली फिल्म राउडी राठौर एक जून को प्रदर्शित होगी। इसके अलावा वह जोकर, स्पेशल चाबिज और अपनी सह-निर्माण फिल्म खिलाड़ी 786 में भी नजर आएंगे।
Share this article :

0 comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.