Home » , , » लव आजकल से अलग है कॉकटेल

लव आजकल से अलग है कॉकटेल


नोएडा। दीपिका पादुकोण फिल्म कॉकटेल में सैफअली खान के साथ एक बार फिर नजर आएंगी। कॉकटेल की पहली झलक जारी होने के बाद इसकी तुलना वर्ष 2009 में आई लव आजकल से की जा रही थी लेकिन दीपिका का कहना है कि फिल्म एकदम अलग और नई है।

फिल्म कॉकटेल को इम्तियाज अली ने लिखा है और इसका निर्देशन होमी अदाजानिया ने किया है। फिल्म में मॉडल डायना पेंटी भी नजर आएंगी। दीपिका ने कहा कि दर्शकों ने जैसे ही मुझे और सैफ को देखा तो उन्हें लव आजकल याद आ गई, हां उस फिल्म को भी इम्तियाज ने लिखा था पर दोनों फिल्में एकदम अलग है। ये भी एक प्रेम कहानी है लेकिन इसमें धोखा, दोस्ती, मस्ती और विश्वास भी दिखाया गया है।

Deepika Padukone

फिल्म में दीपिका ने वेरोनिका की भूमिका निभाई है। इसमें वेरोनिका का किरदार बहुत बोल्ड डायलॉग्स बोलती है, वह आत्मविश्वास से भरपूर लड़की है। मुझे मेरे निर्माता ने फिल्म में दो किरदार दिखाकर कहा था मुझे जो रोल पसंद है लूं। इसलिए मैने वेरोनिका को चुना, इम्तियाज ने भी मुझे यही चुनने को कहा क्योंकि दूसरा किरदार लव आजकल की मीरा से मिलता-जुलता था। मुझे वेरोनिका का किरदार चुनौतीभरा लगा और मैने इसे चुना। कॉकटेल 13 जुलाई को रिलीज होगी।
Share this article :

0 comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.