Home » » कंगना को ऋतिक ने दिया करारा जवाब- Hrithik Roshan Replies Over Relationship With Kangana Ranaut

कंगना को ऋतिक ने दिया करारा जवाब- Hrithik Roshan Replies Over Relationship With Kangana Ranaut


मुंबई : अपने साथ रिलेशनशिप में होने के कंगना रनौत के कथित बयान पर अब ऋतिक रोशन ने करारा जवाब दिया है। रितिक ने ट्वीट कर कहा कि पोप से अफेयर हो सकता है लेकिन मीडिया जिनका नाम ले रहा है उनसे नहीं।ऋतिक को लेकर ये बोलीं थीं कंगना कुछ समय पहले कंगना ने कथित तौर पर एक इंटरव्यू में ऋतिक को 'एक्स' कहते हुए अपनी रिलेशनशिप के सवाल कहा था, 'हां बहुत सारी अफवाहें आ रही हैं। एक बेवकूफ भी बता सकता है कि ये अफवाहें कहां से आ रही है? मैं नहीं जानती कि अटेंशन पाने के लिए पूर्व प्रेमी इस तरह की मूर्खतापूर्ण बातें क्यों करते हैं। मेरे लिये चैप्टर बंद हो चुका है और मैं उन बातों की कब्र खोदना नहीं चाहती हूं।'डेटिंग की बात पर दोनों का इनकार इससे पहले खबरें थीं कि कंगना को रितिक की वजह से 'आशिकी 3' की कास्ट से हटा दिया गया है, क्योंकि वे कंगना के साथ काम नहीं करना चाहते थे। पिछले साल एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में ऋतिक से पूछा गया था कि क्या वो कंगना को डेट कर रहे हैं? जिसके जवाब में उन्होंने कहा था, 'ओह माय गॉड, अब इसके बारे में मैं क्या कहूं?' वहीं कंगना ने कहा था, 'मैं सिंगल हूं और काम के प्रति समर्पित हूं इसलिये किसी को डेट करने का टाइम नहीं है।'

Hrithik Roshan Replies Over Relationship With Kangana Ranaut
Share this article :

0 comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.