Home » , , , , » 'कहानी' की जबरदस्त सफ़लता के बाद सुजॉय घोष की 'दुर्गा रानी सिंह' से पहले बनेगी 'कहानी2'

'कहानी' की जबरदस्त सफ़लता के बाद सुजॉय घोष की 'दुर्गा रानी सिंह' से पहले बनेगी 'कहानी2'


ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म 'दुर्गा रानी सिंह' के रास्ते में रोड़ा आ चुका है और इसके निर्देशक सुजॉय घोष ने इसे आगे धकेल देने का फैसला लिया है। सुजॉय ने 'कहानी' का सीक्वल बनाने का निर्णय लिया है जिसकी शूटिंग मार्च में शुरू हो जाएगी। गौरतलब है कि सुपरहिट फिल्म 'कहानी' का सीक्वल बनाने की योजना काफी समय से चल रही है लेकिन बजट की वजह से प्रोजेक्ट शुरू नहीं हो पा रहा था। बताया जा रहा है की फिल्म के बजट में काफी कटौती की गई है और अब सुजॉय घोष ने एश्वर्या की 'दुर्गा रानी सिंह' को आगे बढाकर 'कहानी2' को पहले बनाने का फैसला किया है।
आपको बता दें की फ़िल्म 'कहानी' की सफ़लता से न सिर्फ़ विद्या बालन को बड़ी सराहना मिली थी, बल्कि निर्देशक सुजॉय घोष भी निर्देशन की दुनिया में एक अलग पहचान बना पाए थे। हालांकि इस फिल्म के बाद सुजॉय ने ऋतिक और कटरीना कैफ के साथ 'बैंग बैंग' बनाई थी जो दर्शकों को बहुत ज्यादा नहीं लुभा पाई थी। इसके अलावा राधिका आप्टे के साथ उन्होंने एक लघु फिल्म 'अहिल्या' बनाई थी जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया था।

Keywords : एश्वर्या राय बच्चन, विद्या बालन, कहानी सिक्वेल, Aishwarya Rai Bachchan, kahaani sequel, Vidya Balan, दुर्गा रानी सिंह, durga rani singh
Share this article :

0 comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.