Home » , , , , » अब मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के तलाक का चर्चा !

अब मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के तलाक का चर्चा !

यह साल शायद बॉलीवुड रिलेशनिप के लिए अच्छा साल नहीं होता नजर आ रहा है पहले ह्रितिक रौशन -सुसेन खान फिर फरहान अख्तर-अधुना अख्तर के तलाक और रणबीर-कटरीना के ब्रेकअप के बाद बॉलीवुड के हॉट कपल मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के तलाक की खबरें चर्चा में है.

हाल ही में ऑन एयर हुए टीवी शो पावर कपल को मलाइका और अरबाज साथ होस्ट करते नजर आए लेकिन अचानक ही मलाइका इस शो से गायब हो गईं. SpotBoye.com में छपी रिपोर्ट के मुताबिक मलाइका और अरबाज में अनबन चल रही है जिसके चलते मलाइका बांद्रा स्थि‍त अरबाज का घर छोड़कर अपने बेटे अरहान के साथ शि‍फ्ट हो गई हैं. इसके अलावा यह भी चर्चा है कि इनदिनों मलाइका अपनी बहन अमृता अरोड़ा के ससुराल वालों के खार में स्थ‍ित घर में रह रही हैं. यही नहीं मलाइका के रिलेशनशि‍प को लेकर इस बात की भी खूब चर्चा है कि मलाइका किसी यूके बेस्ड बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं.

Mid day में छपी खबर में सूत्रों के हवाले से लिखी गई खबर में बताया गया है कि टीवी शो पर मलाइका का अचानक ना दिखने की असल वजह अरबाज और मलाइका में आपसी मतभेद है. जिसके चलते मलाइका ने अरबाज दूरी बनाए रखने का फैसला किया है.

हालांकि मलाइका ने सभी खबरों का खंडन करते हुए कहा, टीवी शो के फॉरमेट के मुताबिक मुझे शो के सिर्फ स्पेशल एपिसोड में ही अ‍पीयरेंस देनी है इसलिए मैं शा के सिर्फ स्पेशल एपिसोड में ही नजर आती हूं. इसके अलावा मेरे और अरबाज के बीच कोई मतभेद नहीं है. मैं शो से गायब नहीं हुई बल्कि मुझे कुछ एपिसोड के लिए ही साइन किया गया है. मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान साल 1988 में शादी के बंधन में बंधे थे.

Keywords : Bollywood, Malaika Arbaaz Divorce, Malaika Arora nd Arbaaz Khan, Power couple, Malaika date, 
Share this article :

0 comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.