Home » » फिर से साथ में विद्या और इमरान

फिर से साथ में विद्या और इमरान


अभिनेता इमरान हाशमी और अभिनेत्री विद्या बालन एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे। द डर्टी पिक्चर के बाद अब रोमांच से भरी कॉमेडी फिल्म घनचक्कर में दोनों सितारे साथ दिखेंगे। यूटीवी मोशन पिक्चर्स की इस फिल्म की शूटिंग अगस्त में शुरू होने की उम्मीद है।

राजकुमार गुप्ता इसका निर्देशन करेंगे। विद्या पहले भी राजकुमार के साथ नो वन किल्ड जेसिका में काम कर चुकी हैं। राजकुमार का दावा है कि घनचक्कर अब तक की सबसे अच्छी फिल्म है। उन्होंने कहा कि दोनों सितारों को साथ में पेश करने से पहले काफी सोचा गया। उन्होंने कहा, ‘एक निर्देशक के नाते आप हमेशा पहले से ही अपनी भूमिकाओं के लिए कलाकार सोच लेते हैं और यदि आपको समझौता नहीं करना पड़ा, तो आप आधी लड़ाई तो जीत ही लेते हैं।
राजकुमार ने कहा, मैं पहली बार इमरान के साथ काम करने जा रहा हूं। मुझे लगता है कि वह अपनी भूमिका के साथ पूरा न्याय करेंगे। दर्शक पहली बार उन्हें एक सनकी आदमी के रूप में देखेंगे।’ उन्होंने कहा, मैं विद्या के साथ पहले काम कर चुका हूं। वह इस भूमिका के लिए निश्चित रूप से मेरी पहली पसंद थीं। मैं एकदम अलग शैली की फिल्म में उन्हें प्रस्तुत कर रहा हूं, जो बहुत खुशी की बात है।’

Share this article :

0 comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.