Home » » फिर धूम मचाने आ रहा है जेम्स बांड...

फिर धूम मचाने आ रहा है जेम्स बांड...



खुफिया एजेंट 007 जेम्स बांड एक बार फिर से रहस्यमयी दुनिया का राज खोलने के लिए तैयार हैं। प्रसिद्ध ब्रिटिश उपन्यासकार विलियम बायड बांड को 2013 में लोगों के सामने लाएंगे।


मशहूर बांड श्रृंखला कैसीनो रॉयल्स के धूम मचाने के 60 साल बाद प्रकाशक हॉर्पर कोलिंस ने कहा है कि बायड एक बार फिर 2013 में बांड को उपन्यास के जरिए पेश करेंगे।

सेबस्टियान फोल्कस और जेफरी डेवर के बाद हाल के वर्षों में बायड (60) ऐसे तीसरे उपन्यासकार हैं जिन्होंने फ्लेमिंग एस्टेट का आमंत्रण स्वीकारा है।

डेली टेलीग्राफ ने बायड के हवाले से कहा है कि जब इयान फ्लेमिंग एस्टेट ने नए जेम्स बांड उपन्यास लिखने के लिए मुझे आमंत्रण दिया तो मैंने एक बार में ही इसे स्वीकार कर लिया। 

इस चुनौती से उत्साहित होते हुए उन्होंने कहा कि वास्तव में 1960 के आसपास ही मेरे पिता ने जेम्स बांड उपन्यास से मेरा परिचय करा दिया था और मैंने सारी किताबें पढ़ ली थीं। उसमें से रशिया विद लव मुझे सबसे ज्यादा पसंद है।
Share this article :

0 comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.