Home » , , , , , , , » कैमरे के पीछे काम करने में असहज महसूस करते है शाहरुख़ - Shahrukh khan is afraid of direction

कैमरे के पीछे काम करने में असहज महसूस करते है शाहरुख़ - Shahrukh khan is afraid of direction


बॉलीवुड के बादशाह और निर्माता शाहरुख खान को निर्देशन से डर लगता है । निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखने की योजना के बारे में पूछे जाने पर शाहरुख ने कहा कि मैं इसे काफी एकाकी वाला काम मानता हूं। शाहरुख का कहना है कि उन्हें निर्देशन में कदम रखने से डर लगता है, क्योंकि वह एक निर्देशक की तरह दृश्यों को फिल्माने में आश्वस्त महसूस नहीं करते।   अगर मुझे निर्देशन करना है, तो मुझे अगले पांच साल में अपना आत्मविश्वास बढ़ाना होगा। अभी मुझे निर्देशन से काफी डर लगता है। मुझे नहीं पता कब कहना होगा, ठीक है, कट।
 शाहरुख़ खान जो कैमरा के आगे काम करने में कभी नहीं हिचकते वही कैमरे के पीछे काम करने में असहज महसूस करते है । उनका मानना है कि उन्हें कैमरे के पीछे के काम को संभालने में सक्षम होने के लिए कुछ सालों की जरूरत होगी। अपनी आने वाली फिल्म 'फैन' के प्रमोशन में बिजी शाहरुख का कहना है कि इस फिल्म के निर्देशक मनीष शर्मा ने इसकी पटकथा को 10 साल तक अपने पास रखा था।

अभिनेता ने कहा कि मनीष को इस फिल्म का विचार सात साल पहले आया था, लेकिन आदित्य चोपड़ा को लगता था कि मनीष इसे बनाने के लिए तैयार नहीं हैं, क्योंकि सितारों के साथ काम करने में एक जिम्मेदारी होती है। शाहरुख की फिल्म 'फैन' 15 अप्रैल को रिलीज होगी।

Keywords : Bollywood, Bollywood News,Shahrukh khan , afraid , direction, Fan,निर्देशन,शाहरुख खान

मिथिलेश के लेख  |  "समाचार" |  न्यूज वेबसाइट बनवाएं. सूक्तियाँ | Print Media | गैजेट | प्रोफाइल-कैलेण्डर 

Share this article :

0 comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.