Home » , , , » टाइगर श्रॉफ से मिलना चाहती है मथुरा की दो लड़कियां - mathura's teenaged sisters want to meet tiger shroff

टाइगर श्रॉफ से मिलना चाहती है मथुरा की दो लड़कियां - mathura's teenaged sisters want to meet tiger shroff

टाइगर और श्रद्धा कपूर अभिनीत फिल्म 'बागी' से इस कदर प्रभावित हुईं कि मथुरा जिले के एक गांव से दो बहनें टाइगर श्रॉफ से मिलने मुंबई जाने की हसरत लिए घर से निकल गईं। उनके गायब होने की सूचना मिलते ही पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए उन्हें एक आश्रम के पास से बरामद कर लिया जहां वे झाड़ियों में छिपी थीं।

अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) मुकुल द्विवेदी ने बताया कि मंगलवार को थाना हाईवे क्षेत्र के गांव खामिनी निवासी 15 और 12 वर्ष की दो सगी बहनों के घर से गायब हो जाने की सूचना मिली। वे सोमवार की शाम शौच के बहाने घर से निकली थीं और दूसरे दिन सुबह तक घर नहीं पहुंची थीं। परिजन सभी जगह ढूंढ़ चुके थे। उन्होंने बताया कि सुबह जब सभी बस अड्डों, स्टेशनों आदि को खंगाला जा रहा था, तो तभी भूतेश्वर स्टेशन के पास स्थित श्रीजी बाबा आश्रम से सटी झाड़ियों में छिपी दोनों बहनें डरी-सहमी नजर आईं।

इन बहनों ने पूछताछ में बताया कि वे 'बाग़ी' फिल्म के हीरो टाइगर श्रॉफ से मिलना चाहती थीं। इसीलिए उससे मिलने की आस में मुंबई जाने की हसरत लिए घर से निकल पड़ी थीं। उन्होंने बताया कि वे इससे पहले टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'हीरोपंती' भी देख चुकी हैं और तभी से वे उससे मिलना चाहती थीं।

Keywords : मथुरा, टाइगर श्रॉफ, बागी, फिल्म बागी, टाइगर श्रॉफ की फैन, Bollywood, Mathura, Tiger Shroff, Baghi run away from home, 

मिथिलेश के लेख  |  "समाचार" |  न्यूज वेबसाइट बनवाएं. सूक्तियाँ | Print Media | गैजेट | प्रोफाइल-कैलेण्डर 

Share this article :

0 comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.