Home » , » टीवी शो शुरू करने में मशगूल हैं अनिल

टीवी शो शुरू करने में मशगूल हैं अनिल


anil kapoor,

नई दिल्ली। अमेरिकी टीवी शो 24 के भारतीय संस्करण की शुरुआत के काम में लगे बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर का कहना है कि वह शो के लिए बुनियादी ढांचे को दुरुस्त करने के काम में अपनी टीम के साथ मशगूल हैं।

अनिल ने बताया, मैं उस टीम के साथ काम में पूरी तरह मशगूल हूं जो 24 बना रही है। शो की योजना बनाने से लेकर निर्माण से पहले तक का काम करने में मैंने खुद को झोंक दिया है। आखिरकार मैं एक निर्माता का बेटा हूं तो ऐसे में पूरी तरह डूब कर काम करना तो लाजमी है।

उन्होंने बताया, यहां तक कि अपने शुरुआती सालों में जब मैं अपने होम प्रॉडक्शन की फिल्मों, जैसे-मिस्टर इंडिया, हमारा दिल आपके पास है, लोफर या जुदाई में अभिनय कर रहा था, तो मैं हमेशा इस बात से वाकिफ रहता था कि जमीनी स्तर पर क्या चल रहा है। मैंने अपने इस स्वभाव को जाने नहीं दिया।

बॉलीवुड अदाकारा सोनम कपूर के 52 वर्षीय पिता अनिल जानीमानी निर्माता एकता कपूर की फिल्म शूटआउट ऐट वडाला में भी जल्द ही नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन संजय गुप्ता कर रहे हैं जबकि जॉन अब्राहम, कंगना रणौत, तुषार कपूर और सोनू सूद मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।
Share this article :

0 comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.