Home » , , , » थर्टी प्लस हीरोइन को स्वीकारे जाने से बिपाशा खुश

थर्टी प्लस हीरोइन को स्वीकारे जाने से बिपाशा खुश


बिपाशा बसु बत्तीस वर्ष की हो गई हैं और कुछ वर्ष पहले तक इस उम्र की नायिकाएं रेस से बाहर हो जाती थीं, लेकिन बिप्स अभी भी टिकी हुई हैं और अच्छी फिल्मों के ऑफर्स उन्हें लगातार मिल रहे हैं। बिपाशा खुश हैं कि अब दर्शकों की रूचि में बदलाव हो रहा है और थर्टी प्लस हीरोइनों के साथ-साथ वे शादीशुदा हीरोइनों को भी स्वीकार रहे हैं। 

Bipasha-Basu
वर्ष 2012 में बिपाशा की जोड़ी ब्रेकर्स और प्लेयर्स रिलीज हुईं, लेकिन बॉक्स ऑफिस इन फिल्मों के खाते में असफलता आई। असफलता से अप्रभावित बिपाशा इस बात के लिए खुश हैं कि तीस का आंकड़ा पार करने के बाद भी उन्हें जोड़ी ब्रेकर्स जैसी फिल्म मिली, जो उनके किरदार के इर्दगिर्द घूमती हैं। 

बिपाशा पूछती हैं कि आज से पांच-छ: वर्ष पहले ऐसा उदाहरण बड़ी मुश्किल से मिलता था, खासतौर से कमर्शियल फिल्मों में तो तीस वर्ष की हीरोइन को बूढ़ा मान लिया जाता है। इस बदलाव के लिए बिपाशा दर्शकों को धन्यवाद देती हैं जो थर्टी प्लस और शादीशुदा हीरोइनों को स्वीकारने लगे हैं। 

बिप्स का कहना है कि इसके लिए लुक महत्वपूर्ण होता है। यदि आप आकर्षक और सेक्सी नजर आती हैं तो उम्र महज आंकड़ा है। वे कहती हैं कि आजकल हीरोइन अपने लुक्स और फिटनेस को लेकर सजग हो गई हैं जिसके कारण वे अपनी उम्र से बेहद कम नजर आती हैं। 

यही कारण है कि बिपाशा ने नील नितिन मुकेश और रणबीर कपूर जैसे युवा एक्टर्स के साथ ‍काम किया है जो उम्र में उनसे छोटे हैं। बिपाशा के पास इस समय रेस 2, शूटआउट एट वडाला और राज 3 जैसी महत्वपूर्ण फिल्में हैं जिनमें उनका ग्लैमरस रोल है।

Share this article :

0 comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.