Home » , » जॉन के लिए अक्षय ने कुछ खास लिखा

जॉन के लिए अक्षय ने कुछ खास लिखा


हाउसफुल 2 की सफलता के लिए जॉन ने अक्षय को शानदार मोटरसाइकिल देकर हैरान कर दिया तो वहीं मोटरसाइकल लेने के बाद अक्षय द्वारा लिखे एक कुछ शब्दों ने जॉन को भी हैरान कर दिया। दोनों के बीच बहुत ही गहरी दोस्ती है।

उन्होंने लिखा जॉनी डोनर अच्छा हुआ तुमने हमारी फिल्म की सफलता के लिए मुझे एक शानदार बाइक दान में दी ना कि शुक्राणु..मै सोच रहा हूं अब तक मुझे इंडस्ट्री में आने के बाद कितने अच्छे तोहफे तुमसे मिले हैं। जॉन मेरे लिए बहुत मायने रखता है, इस बाइक के लिए नहीं बल्कि मुझे पता है यह बाइक मुझे देना उसके लिए कितना खास है।

यह जल्दी देखने को नहीं मिलता कि दो अभिनेता एक दूसरे को इतना प्यार करते हैं और सम्मान देते हैं जैसा कि मेरे और जॉन के बीच है। वो मुझे गुरूजी क्यों बुलाता है मुझे नहीं पता, मै उसे छोटे भाई की तरह इतना प्यार करता हूं ये वो नहीं जानता। मुझे खुशी है कि वो यहां है।

akshay kumar john abraham

john abraham ,akshay kumar 
 तुमने अपनी जगह बनाने के लिए जो संघर्ष किया मुझे उस पर फर्क है, तुम्हें दुनिया की तमाम खुशियां और तरक्की मिले। एक परिवार है जो तुम्हें बहुत चाहता है, उतना जितना की तुम अपनी बाइक को भी नहीं चाहते।
Share this article :

0 comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.