Home » , , , , , , , » मुझे कब्रें खोदने की आदत नहीं है : कंगना

मुझे कब्रें खोदने की आदत नहीं है : कंगना

बॉलीवुड के हैंडसम स्टार रितिक रोशन ने पिछले दिनों उनका नाम कंगना के साथ जोड़े जाने पर आखिरकार अपनी बात कह ही डाली.

दरअसल पिछले दिनों जब भी रितिक और कंगना के रिलेशनशिप का सवाल इन दोनों एक्टर्स से पुछा जाता था तो ये दोनों एक्टर्स चुप्पी साध लेते थे लेकिन 'आशिकी 3' से कंगना को हटाए जाने के पीछे जब रितिक का नाम आने लगा तब कंगना ने चौंकाने वाला बयान दिया बॉलीवुड वेबसाइट 'पिंकविला' से बात करते हुए कहा, 'हां इन दिनों मेरे नाम को किसी के भी साथ जोड़े जाने की अफवाह चल रही है, जिसके बारे में कोई मूर्ख ही बता सकता है कि‍ आखिरकार ये अफवाह कौन फैला रहा है. मुझे नहीं पता की 'Silly Exes' आपका ध्यान आकर्षित करने के लिए ऐसी बातें क्यों कहते हैं. मेरे लिए चैप्टर खत्म हो चूका है और मुझे कब्रें खोदने की आदत नहीं है.' कंगना ने इस बयान में रितिक के लिए एक्स शब्द का इस्तेमाल किया.

इस स्टेटमेंट के बाद रितिक ने अफवाहों के लिए एक अलग तरह का ट्वीट किया है, 'मीडिया जिन आश्चर्यजनक महिलाओं का नाम मुझसे जोड़ रही है उससे कहीं ज्यादा मेरे और 'पोप' के अफेयर के चान्सेस हो सकते हैं. थैंक्स लेकिन नो थैंक्स'.
Share this article :

0 comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.