Home » , , , , , , , , » इरफान ने स्टीवन स्पीलबर्ग की फिल्म करने से कर दिया था मना

इरफान ने स्टीवन स्पीलबर्ग की फिल्म करने से कर दिया था मना


पश्चिमी फिल्मी दुनिया में सबसे अधिक लोकप्रिय भारतीय कलाकारों में से एक अभिनेता इरफान खान ने एक सच का खुलासा करते हुए बताया कि एक बार उन्होंने ऑस्कर पुरस्कार विजेता निर्देशक स्टीवन स्पीलबर्ग की फिल्म में काम करने से मना कर दिया था, क्योंकि उन्हें लग रहा था कि वह किरदार उनको कुछ खास मौका नहीं प्रदान करेगा। इस फिल्म में उनके साथ स्कारलेट जॉनसन को काम करना था।

एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया, 'मुझे नहीं लगता था कि जो भूमिका मुझे दी जा रही है उसमें मेरे लिए उतनी गुंजाइश है, इसलिए मैंने मना कर दिया। हालांकि उसमें स्कारलेट जॉनसन थीं और मैं उनके साथ काम करना पसंद करूंगा।'

इरफान ने भले ही हॉलीवुड की फिल्में कम की हैं, लेकिन उनके खाते में 'द नेमसेक', 'लाइफ ऑफ पाई', 'जुरासिक वर्ल्ड' जैसी बहुचर्चित फिल्में हैं और अब वह जल्द ही टॉम हैंक्स के साथ 'इनफर्नो' में नजर आएंगे। उनकी यह फिल्म अमेरिकी लेखक डेन ब्राउन के एक उपन्यास पर आधारित है। यह 'एंजल्स एंड डीमंस' का सीक्वल होगी।

Keywords : इरफान खान, स्टीवन स्पीलबर्ग, इनफर्नो, ऑस्कर, Irrfan Khan, steven speilberg, inferno, Oscar, Bollywood
Share this article :

0 comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.