Home » , , , , , , » मैं वयस्क कॉमेडी फिल्म कभी नहीं बनाऊंगा : जॉन अब्राहम

मैं वयस्क कॉमेडी फिल्म कभी नहीं बनाऊंगा : जॉन अब्राहम


'विकी डोनर', 'वेलकम बैक' और 'मद्रास कैफे' जैसे खास विषयों पर फिल्म निर्माण के लिए मशहूर जॉन अब्राहम का कहना है कि वह चाहे कंगाल हो जाएं, लेकिन वह अपनी प्रोडक्शन कंपनी 'जॉन अब्राहम एंटरटेनमेंट' के बैनर तले वयस्कों के लिए खास तरह की कॉमेडी फिल्म कभी नहीं बनाएंगे।

अभिनेता और निर्माता जॉन ने कहा, "वयस्क फिल्मों के लिए एक बाजार है, क्योंकि ऐसी फिल्मों के सफल होने की संभावना होती है, लेकिन एक अभिनेता के तौर पर मैं ऐसी फिल्म हरगिज नहीं करूंगा। मुझे ऐसी फिल्मों को सही या गलत कहने का अधिकार नहीं है, लेकिन व्यक्तिगत तौर पर मैं इस बारे में स्पष्ट हूं।"

उन्होंने कहा कि वह 'फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे' जैसी फिल्म शायद भले ही कर लें, लेकिन जैसी फिल्में आ रही हैं वह वैसी फिल्में हरगिज नहीं करेंगे। जॉन ने कहा, "मैं भले ही कंगाल हो जाऊं, लेकिन मैं वयस्क कॉमेडी का निर्माण कभी नहीं करूंगा।" उन्होंने कहा, "मैं फिल्म के विषय पर खास ध्यान देता हूं। मुझे हास्य बेहद पसंद है और मैं वह आसानी से कर सकता हूं।"

Keywords : जॉन अब्राहम, अडल्ट कॉमेडी, वयस्क फिल्म, John Abraham, Adult film, Bollywood, Bollywood News
Share this article :

0 comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.