Home » , , , , , , , » सीमा पति सोहेल का घर छोड़ माता-पिता के साथ शिफ्ट हुई - Sima khan leave husband's house, shifted with parents

सीमा पति सोहेल का घर छोड़ माता-पिता के साथ शिफ्ट हुई - Sima khan leave husband's house, shifted with parents

बॉलीवुड में इस साल ब्रेकअप का सीजन चल पड़ा है. अभिनेता सोहेल खान की पत्‍नी सीमा खान के बीच दूरी आ गई है. हाल ही में सीमा ने सोहेले के बांद्रा स्थित घर को छोड़ दिया और अपने माता-पिता के साथ रहने लगी हैं. हाल ही में खबरें ऐसी भी आई थी कि सलमान के भाई अरबाज खान और उनकी पत्‍नी मलाइका अरोड़ा के बीच सब कुछ ठीकठाक नहीं चल रहा है.

अंग्रेजी अखबार डीएनए की खबरों के अनुसार सीमा अपने माता-पिता के साथ शिफ्ट हो गई हैं. 14 फरवरी को सलमान खान और सोहेल की बहन अर्पिता खान की गोद भराई की रस्‍म का आयोजन किया गया था, जिसमें सीमा खान कहीं भी नजर नहीं आई. हालांकि सोहेल बेटे के साथ नजर आये थे और पार्टी इंज्‍वॉय करते दिखाई दिये थे. 

आपको बता दें वैलेंटाइन डे के दिन ही सीमा ने इंस्‍टाग्राम पर एक मार्मिक पोस्‍ट भी किया था जिसमें उन्‍होंने माता-पिता के प्‍यार का जिक्र किया था. दोनों के दो बेटे हैं. दोनों की बीच किस बात को लेकर अनबन है फिलहाल इसका खुलासा नहीं हो पाया है. 

वहीं अफवाहों की तरफ ध्‍यान दें तो दोनों के अलग होने को कारण हुमा कुरैशी को बताया जा रहा है. हुमा ने अपने एक बयान में कहा था कि सोहेल से उनकी नजदीकियां बढ़ी हैं. सोहेल भी उस वक्‍त मीडिया से नाराज हो गये थे जब उनसे उनकी शादी को लेकर कुछ सवाल पूछे गये थे. अब इस बात में कितनी सच्‍चाई है यह तो सोहेल और हुमा भी बता सकते हैं. 

हालांकि हाल ही में अरबाज ने ट्वीट कर तलाक की खबरों को अफवाह बताया था. अरबाज और मलाइका भी अर्पिता की गोदभराई में शामिल नहीं हुये थे. 

Keywords : Sohail Khan, Seema Khan ,Divorce ,Huma Qureshi ,Salman Khan ,Arpita Khan ,Baby shower ,Bollywood
Share this article :

0 comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.