Home » , , , , , , » हंसराज कॉलेज के बाहर ‘शाहरुख वापस जाओ' का नारा लगा - Slogan of Hans Raj College outside "Shah Rukh go back "

हंसराज कॉलेज के बाहर ‘शाहरुख वापस जाओ' का नारा लगा - Slogan of Hans Raj College outside "Shah Rukh go back "


एबीवीपी से जुडे हुए कुछ लोगों ने दिल्ली विश्वविद्यालय के हंसराज कॉलेज के बाहर प्रदर्शन किया जहां शाहरुख खान एक समारोह में शामिल होने आए थे. इन लोगों ने अभिनेता के खिलाफ नारे लगाते हुए उन्हें वापस जाने को कहा. ‘दिलवाले' के 50 वर्षीय अभिनेता अपनी आगामी फिल्म ‘फैन' का गाना लॉन्‍च करने अपने कॉलेज में आए हुए थे.

करीब दस छात्रों ने कॉलेज के गेट के बाहर खडे होकर ‘शाहरुख वापस जाओ' के नारे लगाए. ड्यूटी पर मौजूद पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, ‘शाहरुख के पहुंचने से पहले कुछ छात्रों ने प्रवेश द्वार के बाहर कुछ मिनट तक नारेबाजी की. हमने उनसे ऐसा नहीं करने को कहा और कुछ समय बाद वे चले गए. वे ‘शाहरुख वापस जाओ' के नारे लगा रहे थे.

आगामी फिल्‍म 'फैन' में शाहरुख डबल रोल में नजर आयेंगे. जिसमें एक किरदार में वे सुपरस्‍टार और दूसरे किरदार में एक फैन के तौर पर नजर आयेंगे. इस फिल्‍म के अलावा शाहरुख फिल्‍म 'रईस' में नजर आयेंगे. फिल्‍म की शूटिंग इनदिनों अहमदाबाद में चल रही है.

Keywords : Shahrukh khan ,Bollywood Actor ,shahrukh degree ,delhi hansraj college ,delhi university ,bollywood ,ABVP protest
Share this article :

0 comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.