Home » , , , , » पहली बार नवाबों के शहर लखनऊ में परफॉर्म करेंगे फरहान अख्तर

पहली बार नवाबों के शहर लखनऊ में परफॉर्म करेंगे फरहान अख्तर


फरहान के पिता जावेद अख्तर नवाबों के शहर लखनऊ से तालुल्क रखते हैं. यहां उनका पुश्तैनी घर भी है. यूं तो फरहान की पूरी परवरिश मुंबई में हुई है पर वो समय-समय पर लखनऊ आते रहे हैं.स्कूल के दौरान गर्मियों की छुट्टियां मनाना हो या फिर किसी पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होना हो. फरहान लखनऊ के भी उतने अपने हैं जितने की मुंबई के. यह पहला मौका होगा जब फरहान अख्तर अपने बैंड के साथ लखनऊ में परफॉर्म करेंगे.

लखनऊ महोत्सव में फरहान अख्तर का भाग लेना उनका निजी फैसला है, क्योंकि इस प्रकार के आयोजनों के लिए आयोजक राज्य सरकार या स्थानीय प्रशासन, कलाकारों से संपर्क करते हैं. पर लखनऊ महोत्सव में इस बार परफॉर्म करने का निर्णय फरहान ने खुद लिया है. फरहान अख्तर का बैंड फरहान लाइव के नाम से जाना जाता है. जो देशभर में अपना लोहा मनवा चुका है. फरहान अख्तर हमेशा ही कॉलेज स्टूडेंट्स और फेस्टिवल के लिए डिमांड में रहते है. उनके पास डेट्स की कमी पड़ जाती है, पर लखनऊ में जाने के लिए फरहान ने अपनी टीम से एक दो घंटे का टाइम मांगा ताकि वो लखनऊ की गलियों में घूम सके, जहां उनके पिता जावेद अख्तर का जन्म हुआ और वो पले बढ़े है. ऐसे में लखनऊ में बताकर शो करना फरहान का अपने नेटिव प्लेस से कनेक्शन साफ बताता है.

सूत्रों की मानें तो फरहान अख्तर अपने शो के लिए काफी उत्साहित हैं. लखनऊ के क्षत्रिय पार्क में होने वाले इस कॉन्सर्ट के लिए फरहान विशेष तैयारी कर रहे हैं. फरहान को गाने के अलावा आप उनकी कुछ नई शायरियों के साथ लखनऊ में देख सकते हैं. फरहान अख्तर अच्छे लिरिसिस्ट के साथ ही मंझे हुए शायर भी हैं. 'जिंदगी मिलेगी ना दोबारा' के 'बस जिंदा हूं', उनमें से एक है. तो इंतजार कीजिए 1 फरवरी का जब लंबे बालों और दाढ़ी में अपने बैंड के साथ फरहान अख्तर को परफॉर्म करते हुए आप पाएंगे.
Share this article :

0 comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.