Home » , , » 'कभी नहीं कहा देश में असहिष्णुता है, यहीं पैदा हुआ यहीं मरूंगा'-I Never Said India Is Intolerant

'कभी नहीं कहा देश में असहिष्णुता है, यहीं पैदा हुआ यहीं मरूंगा'-I Never Said India Is Intolerant



बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने अपने उस बयान पर खेद जताया है जिसमें उन्होंने देश में असहिष्णुता की बात कही थी। उन्होंने अपनी सफाई में कहा कि मैंने कभी नहीं कहा की भारत में असहिष्णुता है। मैं इसी देश में पैदा हुआ हूं और यहीं पर मरूंगा।

आमिर खान ने अपनी सफाई में कहा कि देश में कहीं असहिष्णुता नहीं है। उन्होंने कहा, 'मैंने यह कभी नहीं कहा कि देश में असहिष्णुता है, ना ही मैंने ये कहा कि मैं देश छोड़ना चाहता हूं। मेरी बात को लोग समझ नहीं पाए।'
उन्होंने देश के प्रति अपनी चाहत जताते हुए कहा कि वह भारत से इतना प्रेम करते हैं कि वे इससे ज्यादा दिन तक दूर नहीं रह सकते।

उन्होंने कहा कि वह जब भी भारत से बाहर जाते हैं तो वो दो हफ्तों से ज्यादा वहां नहीं रूकते हैं। अगर इससे ज्यादा दिन हो जाते हैं तो उन्हें घर की याद आने लगती है।


I Never Said India Is Intolerant
Share this article :

0 comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.