Home » , , , , , , , » अमिताभ की मौत की झूठी खबर सोशल मीडिया पर वायरल - Amitabh is dead shocking rumour

अमिताभ की मौत की झूठी खबर सोशल मीडिया पर वायरल - Amitabh is dead shocking rumour


फेसबुक और वॉट्सएप पर यह मैसेज आया कि मेगास्टार अमिताभ बच्चन की डेथ हो गई है. इस मैसेज में बताया गया था कि 23 फरवरी को सुबह 11 बजे अमिताभ बच्चन ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. आप सभी उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करें.

टाइम्स ऑफ इंडिया की वेबसाइट पर आई एक खबर के अनुसार इस अफवाह ने बिग बी के फैन्स को खासा परेशान कर दिया और इसके बाद अमिताभ के प्रवक्ता तक को यह बयान देना पड़ गया कि वह बिल्कुल ठीक हैं और अपने परिवार के साथ खुश हैं.

वैसे इस तरह की अफवाह का शिकार होने वाले अमिताभ बच्चन कोई पहली हस्ती नहीं हैं. दिलीप कुमार को लेकर भी कुछ समय पहले ऐसी अफवाह उड़ी थी. वहीं यो यो हनी सिंह , गुल पनाग, लता मंगेशकर को लेकर भी ऐसी अफवाहें आई थीं कि इनकी डेथ हो गई है.

हॉलीवुड में रेहाना , ब्रिटनी स्पीयर्स, जॉनी डेप, टॉम हैंक्स भी इन अफवाहों का शिकार हो चुके हैं. वाकई ऐसे में समय में जब इंटरनेट और नई तकनीक हमारी जरूरत बन गई है, उसमें इस तरह की गलत सूचनाएं कभी घातक हो सकती हैं.

Keywords : amitabh bachchan, gul panag, dilip kumar, death rumour, shocking rumour of amnitabh's death, bollywood gossips, internet, death hoax, अमिताभ बच्चन, मौत की अफवाह, बॉलीवुड न्यूज
Share this article :

0 comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.