Home » , , , , , , , » फिल्म 'नीरजा' देखने में हिचक रहे हैं अर्जुन कपूर. - Arjun kapoor is reluctant to see Film Neerja.

फिल्म 'नीरजा' देखने में हिचक रहे हैं अर्जुन कपूर. - Arjun kapoor is reluctant to see Film Neerja.

अभिनेता अर्जुन कपूर ने कहा कि वह अपनों को खोने से डरते हैं और इसीलिए वह सोनम कपूर अभिनीत फिल्म 'नीरजा' देखने में हिचक रहे हैं। फिल्म में अर्जुन कपूर की चचेरी बहन सोनम कपूर नीरजा भनोट के किरदार में हैं।
सितंबर 1986 में पैन अमेरिका के एक विमान (फ्लाइट 73) को अगवा किया गया था, जिसमें एयर हॉस्टेस नीरजा ने लोगों को बचाने के लिए अपनी जान गवां दी थी और शायद अर्जुन इसीलिए खुद को यह फिल्म देखने के लिए तैयार नहीं कर सकते।
इस बात से अर्जुन कपूर को लगता है सबसे ज्यादा डर! अभिनेता अर्जुन कपूर ने कहा कि वह अपनों को खोने से डरते हैं और इसीलिए वह सोनम कपूर अभिनीत फिल्म 'नीरजा' देखने में हिचक रहे हैं। फिल्म में अर्जुन कपूर की चचेरी बहन सोनम कपूर नीरजा भनोट के किरदार में हैं।

अर्जुन ने ट्विटर के माध्यम से इस बात का खुलासा किया। उन्होंने कहा कि मैं आपको अपने डर के बारे में बताना चाहता हूं कि मुझे अपनों को खोने से डर लगता है। अर्जुन को अपनी बहन पर गर्व है और उन्हें उम्मीद है कि इस फिल्म से सोनम की प्रतिभा सबके सामने आएगी।

उन्होंने कहा कि मुझे 'नीरजा' जैसी फिल्म में सोनम की भूमिका पर गर्व है और मुझे उम्मीद है कि लोगों को देखने को मिलेगा कि सोनम में कितनी अद्भुत प्रतिभा है और उम्मीद है कि यह हर फिल्म के साथ बेहतर होगी। राम माधवानी द्वारा निर्देशित फिल्म 'नीरजा' में सोनम मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियोज और ब्लिंग अनप्लग्ड द्वारा निर्मित है। फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई।

Keywords :  Actor,Arjun Fear,arjun kapoor,Bollywood,Mumbai,twitter, Bollywood news, Bollywood Actor
Share this article :

0 comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.