Home » , , , , , , , » तलाक के पेपर्स सोशल मीडिया पर देख नाराज जेनिफर - Divorce papers on social media, Jennifer angry

तलाक के पेपर्स सोशल मीडिया पर देख नाराज जेनिफर - Divorce papers on social media, Jennifer angry

अभिनेता करण सिंह ग्रोवर और जेनिफर विगेंट आखिरकार आधिकारिक रुप से अलग हो गये हैं. दोनों को तलाक मिल गया है लेकिन इस बीच कुछ ऐसा हुआ है जिसने जेनिफर को चौंका दिया है. जेनिफर ने अपनी नाराजगी इंस्टाग्राम पर जाहिर की है. आपको बता दें कि जेनिफर और करण शादी के दो साल बाद ही अलग हो गये थे ले‍किन तलाक अब मिला है. 

जेनिफर और करण के तलाक के पेपर्स किसी ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिये गये हैं जिसे देखकर जेनिफर ने हैरानी जताई है. उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर लिखा,' मैं बहुत दुखी हूं कि किसने ऐसा किया. मेरे पास तलाक के पेपर्स पहुंचने से पहले वो सोशल मीडिया पर कैसे पोस्‍ट हो गये...' इसके अलावा भी उन्‍होंने कई बातें लिखी हैं. 

वहीं करण गोवा में अपना बर्थडे मना रहे हैं. हाल ही में बिपाशा बसु ने इंस्‍टाग्राम पर तसवीरें शेयर की हैं. वहीं खबरों की मानें तो करण और बिपाशा एकदूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों की मुलाकात 'अलोन' के सेट पर हुई थी. फिल्‍म में दोनों ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी. अफवाहें तो ऐसी भी उड़ी थी कि दोनों आगामी मार्च में सगाई करनेवाले है और जल्‍द ही शादी भी कर सकते हैं. 


Keywords :Divorce papers , social media ,Jennifer angry, Karan Singh Grover, Jennifer Winget  , Karan and Jennifer Divorce papers ,bollywood, Bollywood news
Share this article :

0 comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.