Home » » शाहरुख खान और आमिर खान नकारात्मक प्रतिक्रियाएं मिलने के डर से अब किसी भी मुद्दे पर बोलने से डरेंगे-Sonam Kapoor Said On Shahrukh Amir Comment Issue

शाहरुख खान और आमिर खान नकारात्मक प्रतिक्रियाएं मिलने के डर से अब किसी भी मुद्दे पर बोलने से डरेंगे-Sonam Kapoor Said On Shahrukh Amir Comment Issue


अभिनेत्री सोनम कपूर का मानना है कि सुपरस्टार शाहरुख खान और आमिर खान नकारात्मक प्रतिक्रियाएं मिलने के डर से अब किसी भी मुद्दे पर बोलने से डरेंगे। अपनी आगामी फिल्म 'नीरजा' के गाने 'अंखियां मिलाएंगे डर से' के लॉन्च के मौके पर सोनम ने कहा, 'असहिष्‍णुता सहित विभिन्‍न मुद्दों पर आमिर खान या शाहरुख खान की बातों पर जिस प्रकार प्रतिक्रिया हो रही है, वे किसी भी मुद्दे के बारे में बात करने से डरेंगे। हमें अच्छा या बुरा कुछ भी बोलने वाले लोगों को अपने विचार प्रकट करने देना चाहिए। हर किसी को बोलने का अधिकार होना चाहिए।' बयानों को लेकर कई बार विवादों में रही हैं सोनम शाहरुख खान और आमिर खान के बयानों को लेकर उन्हें मिली नकारात्मक प्रतिक्रियाओं और विरोध को सोनम ने बेहद डरावना बताया है। सोनम भी इसी प्रकार अपने बयानों को लेकर कई बार विवादों का सामना कर चुकी हैं। उन्होंने इस बारे में कहा, 'मैं भी इस सब से गुजर चुकी हूं। मैंने कुछ कहा और मेरी बातों को किसी और रूप में लिया गया, लेकिन अगर मुझे बोलने का मौका मिलता है और लोग मेरी बातें सुनते हैं तो मैं बोलती रहूंगी चाहे जो भी हो।' ब्रिटिश बैंड 'कोल्ड प्ले' के संगीत वीडियो को लेकर भी सोनम को विवादों का सामना करना पड़ रहा है।


Sonam Kapoor Said On Shahrukh Amir Comment Issue
Share this article :

0 comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.