Home » » मेरा ध्यान गुणवत्ता पर: जरीन

मेरा ध्यान गुणवत्ता पर: जरीन


मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान ने अपने दो साल के कॅरियर में केवल दो फिल्मों में काम किया है। उनका कहना है कि वह संख्या के बजाय गुणवत्ता पर ध्यान देती हैं।

हाल में उनकी तीसरी फिल्म हाउसफुल 2 प्रदर्शित हुई है। जरीन ने कहा, मेरा जीवन बड़ा ही अनियोजित है। लेकिन मैं यह पहले ही कह चुकी हैं कि मेरी योजना सिर्फ गुणवत्ता वाली फिल्मों में काम करने की है। इससे पहले उन्होंने रेडी में दुल्हन की छोटी सी भूमिका की थी। अब हाउसफुल 2 में भी वह दुल्हन की भूमिका निभा रही हैं।

जरीन ने कहा कि बिना जिम्मेदारी समझे किसी को वैवाहिक जीवन में प्रवेश नहीं करना चाहिए। उन्होंने कहा, मैं भारतीय हूं और शादी जैसी संस्था में मेरी आस्था है। हर भारतीय लड़की विवाह के सपने देखती है। लेकिन शादी के साथ बड़ी जिम्मेदारियां आती हैं। इसलिए विवाह से पहले जिम्मेदारियों को समझ लेना चाहिए। जरीन ने 2009 में वीर फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में सलमान खान थे। इसके अलावा वह पाटर्नर 2 के सीक्वल में नजर आएंगी।
Share this article :

0 comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.