Home » » अनुष्का शर्मा ने ठुकरा दिया विराट कोहली के शादी का प्रस्ताव-Anushka Sharma Turned Down Virat Kohli’s Marriage Proposal

अनुष्का शर्मा ने ठुकरा दिया विराट कोहली के शादी का प्रस्ताव-Anushka Sharma Turned Down Virat Kohli’s Marriage Proposal

 साल 2016 बॉलीवुड की जोड़ियों के लिए अच्छा नहीं चल रहा है। बॉलीवुड की जोड़ी कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर के अलगाव के बाद अब क्रिकेटर विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का के बीच ब्रेक-अप की बातें सामने आ रही हैं। रिपोर्टों की मानें तो अनुष्का और विराट के बीच सब-कुछ अच्छा नहीं चल रहा है। अटकलें लगाई जा रही हैं कि विराट कोहली ने अनुष्का के समक्ष शादी का प्रस्ताव किया था जिसे अनुष्का ने ठुकरा दिया।
जाहिर तौर पर अनुष्का अपने करियर को लेकर काफी संजीदी हैं। अभिनेत्री अभी केवल अपने करियर पर ध्यान केंद्रित करना चाहती हैं। वह सफलता के लिए दिन-रात काम करना में मशगूल रहना चाहती हैं। चर्चा है कि अनुष्का का अपने काम के प्रति ज्यादा लगाव उनके और विराट के बीच गलतफहली लेकर आया। इसके बाद से दोनों एक-दूसरे से ज्यादा बातचीत नहीं कर रहे हैं।यही नहीं, विराट और अनुष्का ने कथित रूप से इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। पिछले कुछ समय से दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी दिखाई नहीं दे रही हैं। 'एनएच 10' और 'पीके' जैसी सफल फिल्में देने वाली अनुष्का अभिनेता रणबीर कपूर के साथ 'ए दिल है मुश्किल' और 'सुल्तान' में सलमान खान के साथ नजर आएंगी।

हम उम्मीद कर सकते हैं विराट और अनुष्का के बीच जो भी दूरियां हैं वह समाप्त हो जाएं और वे फिर से एक साथ दिखाई दें।
Anushka Sharma Turned Down Virat Kohli’s Marriage Proposal
Share this article :

0 comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.