Home » » जैकी एक्टिंग कोच बने..

जैकी एक्टिंग कोच बने..


jackie shroff

बीकानेर। फिल्म अभिनेता जैकी श्राफ फिल्म जगत में प्रवेश करने वाले युवाओं को प्रशिक्षित करने के लिए शीध्र ही पुणे में फिल्म एक्टिंग स्कूल शुरू करेंगे।

फिल्म प्यार में जीना मरना की शूटिंग के सिलसिले में बीकानेर आए फिल्म अभिनेता जैकी श्राफ ने कहा कि च्च्चों की सेवा को मैं च्च्छी तरह से समझता हूं, मन को बड़ा सुकून मिलता है इसलिए मैं राजनीति नहीं करूंगा।

उन्होंने कहा, मैने पहले भीच्बच्चों को खासकर अनाथ है या जिन्हें शिक्षा की सुविधा नहीं मिल रही मदद कर रहा हूं। राजनीति में यदि उतरूंगा तो समाजसेवा को अहम मुददा बनाऊंगा।

श्राफ ने कहा कि मुंबई फिल्म नगरी में हर कोई आकर अपनी किस्मत आजमा रहा है लेकिन बहुत से लोग यहां आकर सफल नहीं हो पाते इससे दु:ख होता है। इसके लिए अलग से पुणे में फिल्म एक्टिंग स्कूल खोलने का विचार है। इसके लिए इंदिरा कम्यूनिकेशन से करार किया है।

उन्होंने कहा कि स्कूल में सभी तरह की एक्टिंग व अन्य प्रशिक्षण मिलेगा। उन्होंने कहा कि कहने को यह छोटा पर्दा है लेकिन हर सन्देश को समाज में इसके माध्यम से आसानी से पहुंचाया जा सकता है। 

श्राफ ने अपनी आने वाली फिल्म प्यार में जीना मरना के बारे में कहा इस फिल्म में बस चालक का रोल अदा कर रहा हूं और रवि किशन पुलिस अधिकारी का रोल अदा कर रहे है। यह फिल्म जून में प्रदर्शित हो जाएगी।
Share this article :

0 comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.