Home » , , , , » प्रियंका चोपड़ा से सुपरस्टार्स ने बनाई दूरी

प्रियंका चोपड़ा से सुपरस्टार्स ने बनाई दूरी

priyanka
प्रियंका चोपड़ा जिस प्रकार से बॉलीवुड के टॉप हीरो से पंगा ले रही हैं उस वजह से उनके साथ काम करने वाले स्टार्स की संख्या में लगातार कमी आ रही है। रणबीर, शाहिद, रितिक रोशन, इमरान खान जैसे कुछ विकल्प ही उनके सामने मौजूद हैं। प्रियंका को इस बारे में जल्दी कुछ करना होगा वरना टॉप बैनर्स उनके हाथ से निकल जाएंगे। आइए चर्चा करते हैं उन हीरो की जिनकी आजकल प्रियंका से अनबन है : 

सलमान खान
salman khan

सलमान खान ने प्रियंका के साथ ‘गॉड तुस्सी ग्रेट हो’ और ‘मुझसे शादी करोगी’ जैसी फिल्में की हैं। समस्या तब खड़ी हो गई जब प्रियंका ने सलमान के साथ मैं और मिसेस खन्ना में काम करने से इंकार कर दिया। सलमान का गुस्सा प्रियंका ने तब और बढ़ा दिया जब उनकी एक फिल्म में प्रियंका ने छोटा-सा रोल निभाने से मना कर दिया। सलमान के पास अपनी डायरी में से प्रियंका का नाम काटने के लिए इतने कारण काफी थे। इसके बाद प्रियंका, शाहरुख कैम्प की खास सदस्य हो गईं। बाद में प्रियंका ने सलमान से दोस्ती करने की कई कोशिशें कीं, लेकिन अब तक सलमान की किसी भी फिल्म में वे फिट नहीं हो पाई हैं।

 शाहरुख खान

shahruk khan
 शाहरुख और प्रियंका ने पिछले दो वर्ष साथ बिताए। डॉन की शूटिंग, अवॉर्ड शो की एंकरिंग और पिछले आईपीएल के मैचेस भी दोनों ने साथ बैठकर देखे। लगातार साथ रहने से बॉलीवुड में अफवाहों का दौर शुरू हो गया और कहा जाने लगा कि जंगली बिल्ली ने डॉन के दिल में खास जगह बना ली है। कहते हैं कि जब ये बातें शाहरुख के बंगले मन्नत तक पहुंची तो गौरी खान नाराज हो गईं। बीच में करण जौहर भी कूद पड़े। उन्होंने गौरी खान का पक्ष लिया और धर्मा प्रोडक्शन के दरवाजे प्रियंका के लिए बंद कर दिए। इन बातों से किंग खान भी विचलित हो गए। हालांकि उनसे जुड़े लोग कहते हैं कि झूठ को बार-बार बोला जाए तो वो सच लगने लगता है। इसलिए शाहरुख ने भी‍ प्रियंका से दूर रहने में ही भलाई समझी और फिलहाल वे प्रियंका के साथ काम करने के इच्छुक नहीं हैं




आमिर खान
aamir khan

 प्रियंका को अभिनय की दुनिया में आए लंबा समय हो गया है, लेकिन आमिर खान के साथ उन्होंने अब तक कोई फिल्म नहीं की है। वैसे भी आमिर बहुत कम फिल्में करते हैं और उनकी नायिका बनने का अवसर हर किसी को नहीं मिलता। लेकिन आमिर भी प्रियंका से अज्ञात कारणों से नाराज हैं। एक-दो फिल्मों में आमिर के निर्माताओं ने प्रियंका का नाम उन्हें सुझाया था, लेकिन खान तिकड़ी के इस तीसरे खान ने प्रियंका का नाम खारिज कर दिया। यानी बॉलीवुड के तीन सुपर खानों में से कोई भी प्रियंका के साथ काम नहीं करना चाहता।

अक्षय कुमार 

akshay kumar
सुपरस्टार अक्षय कुमार द्वारा प्रियंका से दूरी बनाने को लंबा समय हो गया। प्रियंका ने जब अपने करियर की शुरुआत की थी तो उनकी जोड़ी अक्षय कुमार के साथ बनी थी। दोनों ने मिलकर कई सफल फिल्में दीं, लेकिन इसी बीच दोनों के रोमांस की खबरों ने मामले को बिगाड़ दिया। ट्विंकल खन्ना अपने पति की दिलफेंक आदतों से अच्छी तरह परिचित हैं। उन्होंने अक्षय को कड़े शब्दों में समझा दिया कि वे प्रियंका के साथ तुरंत फिल्म करना बंद करें और अक्की ने ऐसा ही किया और प्रियंका के हाथ से बॉलीवुड का एक और सुपरस्टार निकल गया। प्रियंका को चाहिए कि वे करीना से कुछ सबक सीखें। बेबो का जादू ऐसा है कि बॉलीवुड का हर सितारा उनसे सम्मोहित है, चाहे वो सलमान हो या आमिर। शाहरुख हो या अक्षय। सभी उनके साथ काम करना चाहता है। यदि प्रियंका का यही हाल रहा तो अपनी समकालीन हीरोइनों से वे पिछड़ सकती हैं।
Share this article :

0 comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.