Home » , , , , » बॉलीवुड दिग्गजों अपने बयानों और टिप्पणियों में सर्तकता बर्तने की जरूरत

बॉलीवुड दिग्गजों अपने बयानों और टिप्पणियों में सर्तकता बर्तने की जरूरत

बॉलीवुड के बादशाह खान की शोहरत और कामयाबी के सफर से हर कोई वाकिफ है. लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि शाहरुख बचपन में बहुत शरारती थे. इतने शरारती कि बचपन में उन्होंने एक लड़की के लिए बम फोडे हैं. शाहरुख ने बचपन से जुड़ी कई बाते नोएडा में एक कार्यक्रम के दौरान कहीं.

दरअसल शाहरुख शुक्रवार को 'एजुटेनमेंट थीम पार्क किडजेनिया' की घोषणा समारोह में शामिल होने नोएडा पहुंचे, इस दौरान शाहरुख ने बचपन में अपनी शरारत का किस्सा शेयर किया, उन्होंने कहा, 'हमारी बिल्डिंग में एक लड़की रहती थी, सब उसके ध्यान के लिए कुछ न कुछ करते थे, इसलिए मैंने एक दिन उसके लेटर बॉक्स में जा कर पटाखे वाला बम रख दिया था.

बचपन की यादों को ताजा करते हुए शाहरुख ने यह भी कहा कि उनकी निजी जिंदगी में उनके टीचर उनके बच्चे हैं. शाहरुख ने कहा, 'मैंने अपने बच्चों से बहुत कुछ सीखा है, वो स्ट्रेट फॉरवर्ड हैं और दिमाग में उनके क्लैरिटी है कि उन्हें क्या चाहिए. शाहरुख ने आगे कहा, 'मैं परिवार के लिए मिला अपना ज्यादातर समय अपने बच्चों के साथ बिताता हूं. मैं उनके साथ काफी अनुकूल हूं. मुझे उनका मनोरंजन करना काफी पसंद है.' शाहरुख ने कहा, 'दो दिन पहले मैं आर्यन और सुहाना से मिलने लंदन गया था. मैं जानता हूं कि मैं उनका सबसे अच्छा दोस्त हूं और वह मेरे साथ अपने मन की सारी बातें शेयर करते हैं. इससे मुझे लगता है कि मैं 60 प्रतिशत एक अच्छा पिता हूं.'

निजी सवालों के अलावा इस मौके पर जब शाहरुख से असहिष्णुता को लेकर यह सवाल पूछा गया कि अगर आप जैसे स्टार असहिष्णुता जैसे मुद्दे पर कुछ भी बोलते हैं तो वह विवाद का रूप इख्ति‍यार कर लेता है, इसलिए एक सेलेब्रिटी होने के नाते दिग्गजों अपने बयानों और टिप्पणियों को और सर्तकता बर्तने की जरूरत है? इस सवाल पर शाहरुख ने कोई टिप्पणी ना करते हुए कहा, अभी इस सवाल का जवाब देने के लिए यह सही मंच नहीं है मैं जब अगली बार मिलूंगा तो जरूर इस बारे में बात करूंगा.
यह पूछे जाने पर क्या असहिष्णुता जैसे राष्ट्रीय विषयों पर अपने विचार जाहिर करने में फिल्मी हस्तियों को सचेत रहना चाहिए, उन्होंने कहा, 'मैं एक चीज समझ गया हूं कि किसी को भी मंच को ध्यान में रख कर चीजों के बारे में बोलना चाहिए। मुझे लगता है कि असहिष्णुता के बारे में बात करने के लिए यह सही मंच नहीं है।' उन्होंने कहा, 'हम किसी और मंच पर मिलेंगे और इस बारे में बात करेंगे, जहां लोग असहिष्णुता पर चर्चा कर रहे हों।'

Keywords : Bollywood, Bollywood News, Shahrukh khan childhood, Shahrukh khan Noida, Shahrukh khan kids
Share this article :

0 comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.