Home » , , , , , , » बॉलीवुड के इतिहास में शायद पहली बार रॉयलिटी नहीं ली

बॉलीवुड के इतिहास में शायद पहली बार रॉयलिटी नहीं ली

पैन एम एयरलाइंस की दिलेर फ्लाइट अटेंडेंट नीरजा भनोट के भाई अखिल और अनीष भनोट का कहना है कि उन्होंने बहन की बायोपिक 'नीरजा' के लिए कोई रॉयलिटी नहीं ली.

फिल्म 19 फरवरी को रिलीज हो रही है . बॉलीवुड के इतिहास में यह शायद पहली बार है, जब किसी बायोपिक की एवज में उस व्यक्ति के परिजनों ने कोई रॉयलिटी नहीं ली है. तीन साल पहले आई बायोपिक 'भाग मिल्खा भाग' के लिए मिल्खा सिंह ने शगुन के तौर पर केवल एक रुपये लिया था.

फिल्म से जुड़े सूत्रों का कहना है कि जब नीरजा के बलिदान पर फिल्म बनाने की योजना को लेकर टीम नीरजा के दोनों भाई से मिली, तो वे दोनों भावुक हो गए थे. फिल्म के निमार्ताओं ने नीरजा पर फिल्म बनाने के लिए एक रकम की पेशकश की थी, जिस पर दोनों भाइयों ने हाथ जोड़कर कहा था कि वे ऐसा कहकर नीरजा के बलिदान को छोटा कर रहे हैं.

फिल्म के निर्माताओं का कहना है कि नीरजा भनोट की कहानी अभी तक चंद लोगों तक ही सीमित थी लेकिन फिल्म रिलीज होने साथ ही देश का बच्चा-बच्चा नीरजा की दिलेरी से वाकिफ हो जाएगा.

'नीरजा' के निर्माता प्रसिद्ध फोटोग्राफर अतुल कासबेकर और निर्देशक राम माधवानी हैं.


.A royalty payment is made to the legal owner of a property, patent, copyrighted work or franchise by those who wish to make use of it for the purposes of generating revenue or other such desirable activities.
Keywords : Bollywood,natural resources, royalty , Neerja, Upcoming film, sonam kapoor, neerja bhanot brothers, 
Share this article :

0 comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.