Home » , , , , , , » फिल्म रिव्यु : लवशुदा - Film Review - Loveshuda

फिल्म रिव्यु : लवशुदा - Film Review - Loveshuda

फिल्म का नाम: लवशुदा
डायरेक्टर: वैभव मिश्रा
स्टार कास्ट: गिरीश कुमार, नवनीत कौर ढिल्लन, टिस्का चोपड़ा, सचिन खेडेकर
अवधि: 2 घंटा 11 मिनट
सर्टिफिकेट: U/A
रेटिंग: 2 स्टार

यहां कहानी गौरव मेहरा (गिरीश कुमार) की है जिसकी लंदन में शादी होने वाली है. वह अपने जीजा, बहन और दोस्तों के साथ वहां लंदन में रहता है. शादी से पहले बैचलर पार्टी के दौरान उसकी मुलाकात पूजा मिश्रा (नवनीत कौर ढिल्लन) से होती है और शराब के नशे में उनके प्यार की शुरुआत बेड से ही होती है. लेकिन इन दोनों का वन नाईट स्टैंड एक प्यार की कहानी में तब्दील होने लगता है. फिर कहानी में कई मोड़ आते हैं. लंदन, दिल्ली से होते हुए यह फिल्‍म शिमला में जाकर ख़त्म हो जाती है. फिल्म का निष्कर्ष जानने के लिए आपको यह देखनी पड़ेगी.

फिल्म की कहानी और स्क्रीनप्ले खुद डायरेक्टर वैभव मिश्रा ने ही लिखा है. इंटरवल से पहले तक तो सब कुछ ठीकठाक सा नजर आ रहा था लेकिन एक वक्त के बाद जबरदस्ती और कहानी खिंचती दिखाई देने लगती है. मिलना, बिछड़ना, फिर मिलना और फिर टिपिकल हिंदी फिल्मों के जैसे इश्क का पनपना. इतना लव ड्रामा पचा पाना काफी मुश्किल है. फिल्म की शुरुआत तो अच्छी थी लेकिन बाद में झेल पाना काफी मुश्किल हो जाता है.

फिल्म में गिरीश कुमार का काम पिछली फिल्म से बेहतर है. वहीं नवनीत कौर ढिल्लन और टिस्का चोपड़ा की एक्टिंग भी काबिल ए तारीफ है. सचिन खेडेकर ने पिता के रूप में अच्छा काम किया है.

फिल्म में आतिफ असलम का रोमांटिक गाना और साथ ही 'पीने की तमन्ना' रिलीज से पहले ही हिट हो चुके हैं. संगीत अच्छा है और बैकग्राउंड स्कोर भी काफी उम्दा है.

कहानी ही इस फिल्म की सबसे कमजोर कड़ी है जो आपको एक वक्त के बाद बोर करने लगती है. इसे और भी ज्यादा यूथफुल बनाया जा सकता था. फिल्‍म की कहानी में थोड़ा क्रिस्प कहानी होती, तो ये फिल्म और भी ज्यादा अच्छी लगती. गिरीश कुमार के दीवाने हैं तो यह फिल्म देखिए.

Keywords : लव शुदा, गिराश कुमार, नवनीत कौर ढिल्लन, टिस्‍का चोपड़ा, Bollywood, loveshuda, Movie, Film review, Girish Kumar, Tisca Chopra

Share this article :

0 comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.