Home » , , , , » 'कपूर एंड सन्स' का गाना 'कर गई चुल' रिलीज - song kar gayi chull from kapoor and sons release

'कपूर एंड सन्स' का गाना 'कर गई चुल' रिलीज - song kar gayi chull from kapoor and sons release

फिल्म 'कपूर एंड सन्स' का पहला शानदार पार्टी सॉन्ग 'लड़की ब्यूटीफुल कर गई चुल' रिलीज हो गया है. इस गाने में आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा हाउस पार्टी में जमकर थि‍रकते नजर आ रहे हैं.
फिल्म के ट्रेलर के बाद अब फिल्म का यह गाना भी फैन्स के बीच खूब हिट हो रहा है. बुधवार को रिलीज हुए इस फिल्म के गाने को सोशल नेटवर्क पर खूब दर्शक मिल रहे हैं. एक ही दिन में करीब 10 लाख दर्शक इस गाने को देख चुके हैं. गाने को मिल रहे फैन्स के हिट्स के चलते आलिया भट्ट   ने अपनी खुशी इस गाने के एक वीडियो क्लिप को ट्विटर पर पोस्ट करके की है.


इस पार्टी सॉन्ग को गाया है सिंगर बादशाह, फाजिलपुरिया, नेहा कक्कड़ और सुकृ‍ती कक्कड ने. इस गाने के वीडियो में आलिया भट्ट और सिदार्थ मल्होत्रा दोस्तों के साथ हाउस पार्टी में जमकर थिरकते नजर आ रहे हैं. गाने के वीडियो में फवाद खान नहीं हैं लेकिन फवाद खान भी अपनी फिल्म के इस गाने को खूब एंजॉय करते नजर आ रहक हैं. स्टूडियो में डबिंग के दौरान फवाद का इस गाने पर डांस मूव्स करते हुए एक वीडियो डायरेक्टर शकुन बत्रा ने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है. फिल्म 'कपूर एंड सन्स' आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और फवाद खान के लव ट्रायएंगल पर बेस्ड है. यह फिल्म 18 मार्च को रिलीज होगी.


Keywords : Kar Gayi Chull song, Alia bhatt ladhki beutifull, Kapoor and sons song, bollywood, कर गई चुल गाना, आलिया भट्ट लड़की ब्यूटीफुल, कपूर एंड सन्स कर गई चुल, 
Share this article :

0 comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.